रविवार, अक्टूबर 2, 2022
होमIndiaUP के mainpuri में हनुमान बने व्यक्ति की हार्ट अटेक से मौत,Social...

UP के mainpuri में हनुमान बने व्यक्ति की हार्ट अटेक से मौत,Social Media पर Viral हुआ Video

Mainpuri Viral Video : यूपी के मैनपुरी से सोशल मीडिया (Social Media) पर हनुमान जी को हार्ट अटेक आने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हनुमान की पोशाक पहने हुए एक व्यक्ति अभिनय करता हुआ नजर आ रहा है तो वहीं दूसरे ही पल उसकी हार्ट अटेक से मौत हो जाती है.

- Advertisement -
- Advertisement -

Mainpuri Viral Video : नेशनल डेस्क। यूपी के मैनपुरी से सोशल मीडिया (Social Media) पर हनुमान जी को हार्ट अटेक आने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हनुमान की पोशाक पहने हुए एक व्यक्ति अभिनय करता हुआ नजर आ रहा है तो वहीं दूसरे ही पल उसकी हार्ट अटेक से मौत हो जाती है. Mainpuri Viral Video में एक व्यक्ति अचानक नीचे गिर जाता है और तड़फने लगता है. आस पास की भीड़ को लगता है की ये अभिनय का ही हिस्सा है लेकिन थोड़ी देर बाद लोग उसे उठाते हुए नजर आ रहे है. इस वीडियो को UP के mainpuri का बताकर वायरल किया जा रहा है.

हालांकि इस मामले में अभी मीडिया रिपोर्ट्स मे भी इस बात की पुष्टि हो चुकी है की ये वीडियो मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के वंशी गौरा का है, यहां गणेश चतुर्थी को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें राजा का बाग गली नंबर 7A निवासी 35 वर्षीय रवि शर्मा पुत्र रामविलास हनुमान स्वरूप लेकर पंडाल में नाच रहा था. इस दौरान युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वह गिर पड़ा. वहीं जब युवक नहीं उठा तो उसके बाद लोगों ने जाकर उसे उठाया और तत्काल युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.अचानक हुई इस मौत के बाद से ही युवक के परिवार में चीख-पुकार मची है.

खबरे और भी है...

RELATED ARTICLES

Most Popular