रविवार, अक्टूबर 2, 2022
होमEducationहनुमानगढ़ की प्रियंका सोनी पहले ही प्रयास में बनी आरजेएस

हनुमानगढ़ की प्रियंका सोनी पहले ही प्रयास में बनी आरजेएस

- Advertisement -
- Advertisement -

हनुमानगढ़। राजस्थान न्यायिक सेवा में चयनित जंक्शन की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी प्रियंका सोनी का बुधवार को पगड़ी-माला पहनाकर स्वागत व अभिनंदन किया गया। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार सोनी सहित परिवार के सदस्यों ने आरजेएस में 64वा रैंक हासिल करने वाली बेटी प्रियंका सोनी को आरजेएस में चयन होने पर बधाई दी। प्रथम प्रयास में ही यह सफलता हासिल करने वाली प्रियंका सोनी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता राधेश्याम सोनी को दिया।

प्रियंका ने कहा कि वह अपने पिता की ओर से प्रेरित करने के कारण ही यह मुकाम हासिल कर सकी है। प्रियंका सोनी ने कहा कि अनेकों लोगों ने उसे डिमोटिवेट किया परन्तु उसके पिता ही अकेले ऐसे शख्स थे जो दिन-रात मोटिवेट कर आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित करते थे। प्रियंका के अनुसार उनका मुख्य ध्येय पीडि़तों को न्याय दिलवाना है। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजकुमार सोनी ने कहा कि प्रियंका बचपन से ही प्रतिभाशाली व दृढ़ निश्चयी है। यह प्रियंका की लगन व मेहनत का ही परिणाम है कि आज उसने आरजेएस की परीक्षा पास की है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका ने सिद्ध कर दिया है कि शहर छोटा हो या बड़ा, प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। प्रियंका सोनी की भाभी शाईना ने कहा कि प्रियंका ने दिन-रात कठिन मेहनत व परिश्रम से यह मुकाम हासिल किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग असफल होने पर किस्मत को दोष देते हैं असल में उनकी मेहनत व दृढ़ निश्चय में कहीं न कहीं कोई कमी जरूर होती है। उन्होंने ऐसे लोगों को प्रियंका सोनी से प्रेरणा लेकर दृढ़ निश्चय होकर अपने लक्ष्य की ओर बढऩे की बात कही। इस मौके पर परिवार के प्रशांत सोनी, राधेश्याम सोनी, उर्मिला सोनी आदि मौजूद थे। गौरतलब है कि प्रियंका सोनी श्रीगंगानगर के भाजपा नेता राजकुमार सोनी के साले राधेश्याम सोनी की बेटी हैं।

खबरे और भी है...

RELATED ARTICLES

Most Popular