रविवार, अक्टूबर 2, 2022
होमPoliticsविधायक डॉ. कृष्णा पूनिया ने किया राजगढ़ से बहल रोड़ का शिलान्यास

विधायक डॉ. कृष्णा पूनिया ने किया राजगढ़ से बहल रोड़ का शिलान्यास

सादुलपुर विधायक डॉ. कृष्णा पूनिया (Sadulpur MLA Dr. Krishna Poonia) ने गुरूवार को 16.50 करोड़ की लागत से लंबाई 17.83 किमी. बनने वाली राजगढ़ से बहल सडक़ चौड़ाईकरण व सुदृढ़ीकरण सडक़ का कार्य का समारोह पूर्वक शिलान्यास किया। ज्ञातव्य है इस रोड में 3.3 किमी सी.सी. रोड़ बनेगी। जिसमें बहल रोड से दूसरे रेल पुलिया के आगे तक एवं हर गाँव में सी.सी. रोड बनेगा।

- Advertisement -
- Advertisement -

सादुलपुर(ओमप्रकाश)। सादुलपुर विधायक डॉ. कृष्णा पूनिया (Dr. Krishna Poonia) ने गुरूवार को 16.50 करोड़ की लागत से लंबाई 17.83 किमी. बनने वाली राजगढ़(Rajgarh) से बहल सडक़ चौड़ाईकरण व सुदृढ़ीकरण सडक़ का कार्य का समारोह पूर्वक शिलान्यास किया। ज्ञातव्य है इस रोड में 3.3 किमी सी.सी. रोड़ बनेगी। जिसमें बहल रोड से दूसरे रेल पुलिया के आगे तक एवं हर गाँव में सी.सी. रोड बनेगा।

इसी दौरान मुख्यमंत्री आवास पर सीएम अशोक गहलोत सहित पीडब्ल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव, मुख्य सचिव उषा शर्मा सहित कई अन्य अधिकारी मौजूद थे। तो वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कई जनप्रतिनिधियों और जिला एवं ब्लॉक लेवल के प्रशासनिक अधिकारी भी वर्चुअल तथा शिलान्यास कार्यक्रम से जुड़े हुए थे। सडक़ शिलान्यास कार्यक्रम में राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की अध्यक्ष डॉ. कृष्णा पूनिया ने कहा कि राज्य सरकार संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह सुशासन की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रही हैं।

कोविड की चुनौती के बावजूद विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी हैं। तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस वित्तीय वर्ष के बजट में हर क्षेत्र और हर वर्ग के विकास को ध्यान में रख कर घोषणा की है, जिन घोषणाओं को निर्धारित टाइमलाइन में पूरा करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं। उन्होंने कहा कि जनता से जो वादे किए गए हैं, उन्हे समयबद्ध रूप से धरातल पर उतारने के लिए सरकार समर्पण भाव से जुटी हुई हैं और हमारा पूरा प्रयास हैं कि आमजन की तकलीफे दूर हो और राजस्थान विकास की नई ऊंचाईयां छुए।

साथ ही कहा कि सडक़े विकास की धुरी हैं, इसलिए राज्य सरकार की प्राथमिकता हैं कि प्रदेशभर में सडक़ों के विकास में किसी तरह की कमी नहीं रहे, और यह भी हमारा प्रयास हैं कि सडक़ों के निर्माण में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए। राज्य सरकार बिजली, पानी, सडक़ों सहित आधारभूत सुविधाओं के विकास के साथ-साथ सामाजिक सुरक्षा पर भी विशेष जोर दे रही हैं।

इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष सतीश पूनिया, नगर पालिका चेयरमैन रजिया गहलोत, एडीएम निखिल पोद्दार, राजस्थान के मुख्य खेल अधिकारी कोच वीरेंद्र पूनिया, सरपंच रामनिवास मितड़, नगर अध्यक्ष पवन सैनी, दलीप लांबा, रामसिंह कस्वा, देवेंद्र ढाका, सरपंच महावीर पूनियां, अशोक पूनिया पूर्व सरपंच, धर्मपाल मेघवाल, सीताराम प्रजापत, करतार टांडी, कमला प्रसाद प्रजापत, हरिद्वारी मीणा पार्षद, मनीराम गनोलिया पार्षद, शंकर सिंह राजपूत, राजपाल सिंह, सतपाल पांडिया, नाहर सिंह मेघवाल, मदन शर्मा, हबीब, शीशराम ठेकेदार, फतेह सिंह पूनिया, सरपंच मानसिंह रेबारी, धनेजा मीणा ए.ई.एन., सरिता मीणा ए.ई.एन., पीडब्ल्यूडी एक्सईएन, नंदलाल गोस्वामी, अंकित नायक, एडवोकेट चंद्रभान नायक, पुष्पा सिंघल, संजय बुरडक़, संतलाल सरपंच सहित हजारों कार्यकर्ता और ग्रामीणजन उपस्थित थे।

खबरे और भी है...

RELATED ARTICLES

Most Popular