रविवार, अक्टूबर 2, 2022
होमRajasthanHanumangarhरोमांचक मैच में पत्रकार एकादश की टीम विजयी,तीन विकेट से प्रशासन एकादश...

रोमांचक मैच में पत्रकार एकादश की टीम विजयी,तीन विकेट से प्रशासन एकादश को हराया

रोमांचक मैच में पत्रकार एकादश की टीम विजयी,तीन विकेट से प्रशासन एकादश को हराया

- Advertisement -
- Advertisement -

रोमांचक मैच में पत्रकार एकादश की टीम विजयी,तीन विकेट से प्रशासन एकादश को हराया

हनुमानगढ़। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सोमवार को जंक्शन के बेबी हैप्पी मॉर्डन पीजी कॉलेज में आयोजित क्रिकेट मैत्री मैच में पत्रकार एकादश ने पुलिस-प्रशासन एकादश को तीन विकेट से शिकस्त दी। पत्रकार एकादश की टीम ने 13.2 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 67 रन का लक्ष्य हासिल किया।पत्रकार एकादश की टीम के बल्लेबाज विजय मैन ऑफ द मैच चुने गए। उन्होंने 19 गेंद में 39 रन की पारी खेल अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। पत्रकार एकादश की टीम के गेंदबाज पंकज अमलानी ने 3 ओवर में 14 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। उन्हें भी सम्मानित किया गया। अदरीस खान, विशाल उर्फ गोल्डी, हरी चारण, हरदीप सिंह और विजय मेहंदीरत्ता ने 1-1 विकेट हासिल किया। इससे पहले पत्रकार एकादश की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पुलिस-प्रशासन एकादश की टीम निर्धारित ओवर में 65 रन के स्कोर पर ऑल आउट हो गई। विनोद डाल ने सर्वाधिक 14 रनों का योगदान रहा। पुलिस-प्रशासन एकादश की टीम के 8 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए।

पत्रकार एकादश की टीम ने 14वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम कर लिया। पुलिस-प्रशासन एकादश के गेंदबाज राजेन्द्र ने 3 विकेट हासिल किए। अशोक को 2, विनोद नेहरा और भोजराज को 1-1 विकेट मिला। पुलिस-प्रशासन एकादश की टीम की कप्तानी जिला कलक्टर नथमल डिडेल और पत्रकार एकादश की कप्तान अदरीस खान ने की। इससे पहले मुख्य अतिथि एडीएम प्रतिभा देवठिया, विशिष्ट अतिथि जिला अहिंसा बोर्ड के सह संयोजक तरुण विजय, बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जितेन्द्र गोयल, डॉ. ओमप्रकाश चाहर व पूर्व पीएमओ डॉ. एमपी शर्मा ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर मैच की विधिवत शुरूआत करवाई। मैच के बाद अतिथियों की ओर से विजेता व उपविजेता टीमों के खिलाडिय़ों को स्मृति चिह्न प्रदान कर सम्मानित किया गया। मैच में बीसीसीआई पैनल अम्पायर राजीव गोदारा व आरसीए लेवल प्रथम अम्पायर विक्रम सिंह औलख ने अम्पायरिंग की। बलविन्द्र खोसा ने स्कोरर व कार्टूनिस्ट मस्तान सिंह ने कॉमेंटेटर की भूमिका निभाई।

इस मौके पर जिला कलक्टर नथमल डिडेल ने अपने संबोधन में कहा कि हनुमानगढ़ में खेलों की काफी आवश्यकता है क्योंकि यहां की युवा पीढ़ी बड़ी तेजी से नशे की चपेट में आ रही है। उन्होंने जिले की सभी ग्राम पंचायतों में युवाओं को खेलों से जोडऩे के लिए खेल मैदान बनाए जाने की आवश्यकता पर जोर दिया। जिला अहिंसा बोर्ड के सह संयोजक तरुण विजय ने कहा कि यह आयोजन प्रशासन-पुलिस के अधिकारियों-कर्मचारियों व मीडियाकर्मियों के लिए इसलिए भी जरूरी है कि इससे काम का तनाव कम होगा। इस मौके पर एएसपी जस्साराम बोस, जिला परिषद सीईओ अशोक असीजा, एसीईओ सुनील छाबड़ा, डीटीओ विनोद डाल, पीआरओ सुरेश बिश्नोई, मनोज गोयल, गोपाल झा, कपिल शर्मा, राकेश सहारण, विक्रम हाडा, बलजीत सिंह, राजेश अग्रवाल, शक्तिसिंह, प्रदीप पाल, आसिफ खान, विक्की पुरोहित, पवन खत्री, रतनसिंह, मनसुख, अशोक, संजय आदि मौजूद थे।

खबरे और भी है...

RELATED ARTICLES

Most Popular