रविवार, अक्टूबर 2, 2022
होमCrimeहनुमानगढ़ : बाइक चोरी के मामले में दोनों आरोपी भेजे जेल

हनुमानगढ़ : बाइक चोरी के मामले में दोनों आरोपी भेजे जेल

हनुमानगढ़। बाइक चोरी के मामले में सिरसा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को जंक्शन पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी प्रमोद कुमार (26) पुत्र देवीलाल सोनी व प्रवीण कुमार (28) पुत्र ओमप्रकाश जाट दोनों निवासी ऐलनाबाद को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया।

- Advertisement -
- Advertisement -

हनुमानगढ़। बाइक चोरी के मामले में सिरसा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को जंक्शन पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी प्रमोद कुमार (26) पुत्र देवीलाल सोनी व प्रवीण कुमार (28) पुत्र ओमप्रकाश जाट दोनों निवासी ऐलनाबाद को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया। पुलिस इन दोनों को बाइक चोरी के संबंध में दर्ज एक अन्य मुकदमे में जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी।

जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल राजकुमार ने बताया कि मुकेश कुमार पुत्र बाबूलाल भाट निवासी भट्ठा कॉलोनी, जंक्शन ने 22 अगस्त को मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसकी मोटर साइकिल आरजे 31 एसके 4495 को 14 अगस्त को सुबह करीब 8 बजे उसका भाई प्रेम कुमार लेकर गया था। उसका भाई प्रेम कुमार जंक्शन के शहीद भगतसिंह चौक के पास फलों की रेहड़ी लगाता है।

उसके भाई ने मोटर साइकिल को बस स्टैंड से शहीद भगतसिंह चौक के मध्य स्थित धींगड़ा अस्पताल के पीछे खड़ी कर दी और रेहड़ी लगाने के लिए चला गया। इसके बाद उसके भाई ने करीब 10.30 बजे वापस जाकर मोटर साइकिल तो नहीं मिली। कोई अज्ञात व्यक्ति मोटर साइकिल चोरी कर ले गया। जांच अधिकारी ने बताया कि अज्ञात जने के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। इसी दौरान ऐलनाबाद पुलिस ने अपने यहां बाइक चोरी के संबंध में दर्ज मुकदमे में प्रमोद कुमार व प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने हनुमानगढ़ जंक्शन क्षेत्र में भी बाइक चोरी की दो वारदातें करना स्वीकारा। ऐलनाबाद पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरीशुदा कुल 7 बाइक बरामद कर दोनों आरोपियों को रिमांड अवधि समाप्त होने पर कोर्ट के आदेश पर सिरसा जेल भिजवा दिया। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि हनुमानगढ़ जंक्शन थाना में मुकेश कुमार की ओर से दर्ज करवाए गए मुकदमे में पूछताछ के लिए आरोपी प्रमोद कुमार व प्रवीण कुमार को 30 अगस्त को सिरसा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के बाद गुरुवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भिजवा दिया। इन दोनों को जंक्शन थाना में बाइक चोरी के संबंध में दर्ज एक अन्य मामले में जिला कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरे और भी है...

RELATED ARTICLES

Most Popular